खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: जून में किसका छूटेगा बीमारियों से पीछा और किसकी बिगड़ेगी सेहत? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Kaalchakra News24 Today: आज साल 2024 मई माह का आखिरी दिन है। कल से जून महीने का आरंभ हो जाएगा। सेहत के मामले में जून मास जहां कुछ राशियों के लोगों के लिए अच्छा रहेगा। वहीं कुछ की सेहत खराब भी हो सकती है। चलिए जानते हैं जून का स्वास्थ्य मासिक राशिफल।
10:12 AM May 31, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जून माह में कई साल बाद एक साथ कुछ ग्रहों का राशि परिवर्तन हो रहा है, जिसका अच्छा और बुरा दोनों तरह का प्रभाव सभी 12 राशियों की जिंदगी पर पड़ेगा। जहां कुछ राशियों की सेहत में सुधार हो सकता है। लंबे समय से अगर आप किसी बीमारी से परेशान हैं, तो जल्द ही उससे आपको छुटकारा मिल सकता है। हालांकि कुछ लोगों को पुराना दर्द फिर से परेशान कर सकता है। लेकिन अगर आपने कुछ बातों पर विशेष ध्यान दिया, तो आपके स्वास्थ्य में सुधार भी हो सकता है। इसके अलावा अपनी राशि के अनुसार शुभ मुहूर्त में कुछ उपाय करके पुरानी से पुरानी बीमारी से भी छुटकारा पाया जा सकता है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि सेहत के मामले में जून का महीना 12 राशियों के लोगों के लिए कैसा रहेगा? अगर आप जानना चाहते हैं 1 जून से लेकर 30 जून 2024 का स्वास्थ्य राशिफल, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: जून में किसको होगा मुनाफा और कौन सहेगा घाटा? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
kaalchakraKaalchakra todaymonthly HoroscopePandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement