चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: मई में किसका बढ़ेगा खर्च, किसकी होगी बचत? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Kaalchakra News24 Today: अप्रैल का महीना खत्म होने में बस एक दिन का समय बचा है। एक दिन बाद मई माह का आरंभ हो जाएगा। आइए जानते हैं मई का महीना किन लोगों के लिए शुभ रहेगा और किन लोगों के लिए अशुभ?
11:04 AM Apr 29, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब ग्रहों और राशि में परिवर्तन होता है, तो इसका असर सभी राशियों के लोगों पर पड़ता है। जहां कुछ राशियों के लोगों को शुभ फलों की प्राप्ति होती है, तो वहीं कुछ की जिंदगी में एक के बाद एक परेशानियां आने लगती हैं।

Advertisement

आज 29 अप्रैल है, दो दिन बाद अप्रैल का महीना खत्म हो जाएगा, जिसके बाद मई का आरंभ होगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मई का महीना कुछ राशियों के लिए फलदायी हो सकता है। उनकी आमदनी के सोर्स बढ़ सकते हैं, जिससे भविष्य में उन्हें धन लाभ भी हो सकता है। हालांकि कुछ को परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है। आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताने जा रहे हैं कि, सभी 12 राशियों के लिए मई माह कैसा रहेगा? किन्हें धन लाभ होगा और किन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है? अगर आप भी जानना चाहते हैं कि मई का महीना आपके लिए कैसा रहेगा, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: हर मनोकामना हो सकती है पूरी, पंडित सुरेश पांडेय से जानें उस एक उपाय के बारे में

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Advertisement
Tags :
2024 Horoscopekaalchakrakaalchakra news 24Kaalchakra Today RashifalPandit Suresh Pandey
Advertisement
Advertisement