खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: नौकरी नहीं लग रही या सता रहा है जॉब जाने का डर? पंडित सुरेश पांडेय से जानें महाउपाय

Kaalchakra News24 Today: लंबे समय से क्या आप भी नौकरी के लिए दर-दर भटक रहे हैं, फिर भी एक अच्छी जॉब नहीं मिल रही है? अगर हां, तो ऐसे में आप हिंदू धर्म में बताए गए कुछ उपाय अपना सकते हैं। चलिए जानते हैं मनचाही नौकरी पाने के कुछ अचूक उपायों के बारे में।
11:31 AM Jun 01, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वैदिक ज्योतिष शास्त्र में मनुष्य जीवन से जुड़ी हर एक परेशानी के समाधान के बारे में बताया गया है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, कुछ उपाय अपनाकर आपको मनचाही नौकरी मिल सकती है। इसके अलावा जिन लोगों का प्रमोशन नहीं हो रहा है, वो अपने लग्न के अनुसार कुछ उपाय करके जीवन में अपार सफलता पा सकते हैं। कुंडली में लग्न का विशेष महत्व होता है। कुंडली में कुल 12 भाव होते हैं, जिनमें से प्रथम यानी सबसे पहले भाव को लग्न कहा जाता है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि आपको कैसे अपने लग्न के बारे में पता चल सकता है। इसके अलावा ये भी जानने को मिलेगा कि कैसे आप मनचाही नौकरी पा सकते हैं। अगर आपको भी जॉब चाहिए या नौकरी जाने का डर सता रहा है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: जून में किसको होगा मुनाफा और कौन सहेगा घाटा? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
govt job remedieskaalchakrakaalchakra news 24Pandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement