खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: कौन-सा ग्रह बनाएगा मालामाल, किससे बिगड़ेगा भाग्य? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Kaalchakra News24 Today: धार्मिक मान्यता के अनुसार, व्यक्ति की हर एक बुरी और अच्छी आदत का संबंध कुंडली में मौजूद नवग्रहों यानी 9 ग्रहों से होता है। आइए जानते हैं राशियों पर कब और कैसे ग्रहों का प्रभाव पड़ता है और समय रहते व्यक्ति उन्हें कैसे पहचान सकता है।  
10:58 AM May 30, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब नवग्रहों में से कोई भी एक ग्रह राशि व नक्षत्र परिवर्तन करता है, तो इसका प्रभाव सीधे व्यक्ति की जिंदगी पर पड़ता है। इससे जहां कुछ राशियों के लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलती है। वहीं कुछ की परेशानियां बढ़ भी सकती हैं। हांलांकि जब कुंडली में कोई एक ग्रह भी कमजोर होता है, तो इसके संकेत व्यक्ति को पहले ही मिलने लगते लगते हैं। वहीं ग्रहों की मजबूती का अंदेशा भी पहले लगाया जा सकता है। समय रहते अगर व्यक्ति उन अच्छे और बुरे संकेतों को पहचान लेता है, तो भविष्य में कुछ उपाय करके वह धनवान बन सकता है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि नवग्रहों में हर एक ग्रह का क्या महत्व होता है और उसका अच्छा व बुरा प्रभाव 12 राशियों पर कब और कैसे पड़ता है? अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आपकी कुंडली में कौन-कौन से ग्रह कमजोर हैं और आप उन्हें कैसे मजबूत कर सकते हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: जून में किसको होगा मुनाफा और कौन सहेगा घाटा? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Grah Gochar 2024kaalchakrakaalchakra news 24Pandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement