खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: किसी को नहीं बतानी चाहिए ये 10 बातें, पंडित सुरेश पांडेय ने बताया कारण

Kaalchakra News24 Today: धार्मिक मान्यता के अनुसार, हर एक व्यक्ति को अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें किसी को भी नहीं बतानी चाहिए। नहीं तो इसका असर उनके जीवन पर पड़ सकता है। आज हम उन 10 बातों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें कभी भी किसी को नहीं बतानी चाहिए।
10:21 AM May 03, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): हिंदू धर्म के लोगों के लिए भाग्य, लक, किस्मत और कर्मों का विशेष महत्व है। माना जाता है कि व्यक्ति की कुछ गलतियों की वजह से उसके कर्म खराब हो सकते हैं। इससे उन्हें जिंदगी भर परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा हर एक व्यक्ति के जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी बातें भी होती हैं, जिन्हें कभी भी किसी के साथ साझा नहीं करनी चाहिए। नहीं तो इससे भाग्य तो खराब होता ही है, साथ ही व्यक्ति की पर्सनालिटी यानी व्यक्तित्व पर भी असर पड़ता है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको मनुष्य जीवन से जुड़ी उन 10 बातों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हर एक मनुष्य को गुप्त रखनी चाहिए। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वो कौन सी 10 बातें हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: मई में किसकी बिगड़ेगी सेहत, किसे मिलेगा बीमारियों से छुटकारा? पंडित सुरेश पांडेय से जानें मासिक राशिफल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement

Advertisement
Tags :
kaalchakrakaalchakra news 24Pandit Suresh Pandeyspecial desk newssuccess tips hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement