खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: शनि की साढ़ेसाती का 12 राशियों पर कब, कैसा असर? देखें पंडित सुरेश पांडेय का वीडियो

Kaalchakra News24 Today: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब व्यक्ति की कुंडली में ग्रहों की स्थिति कमजोर होती है, तो उसे न चाहते हुए भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आज हम आपको शनि की साढ़ेसाती के शुभ और अशुभ दोनों प्रभावों के बारे में बताने जा रहे हैं।
11:27 AM May 18, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वैदिक शास्त्र के अनुसार, सभी ग्रहों में से शनि को सबसे क्रूर माना जाता है। यह ग्रह सबसे धीमी चाल चलता है। इसी वजह से एक राशि में यह कम से कम ढाई साल तक रहता है। दोबारा एक बार फिर उसी राशि में आने के लिए शनि को लगभग 30 साल का समय लगता है। जब भी शनि का राशि परिवर्तन होता है, तो उसका प्रभाव सीधे 12 राशियों के जीवन पर पड़ता है। वहीं जब किसी व्यक्ति की कुंडली में शनि की साढ़ेसाती लगती है, तो इससे उसे मानसिक रूप से लेकर शारीरिक और आर्थिक तंगी संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको शनि की साढ़ेसाती से जुड़ी जानकारी देंगे। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि कहीं आपकी कुंडली में भी तो शनि की साढ़ेसाती नहीं लगी है, इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: पंडित सुरेश पांडेय ने बताया भोजन से कैसे पड़ता है भाग्य पर प्रभाव?

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Astro Newskaalchakrakaalchakra news 24Pandit Suresh Pandeyshani ke sade satishani ke upay
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement