खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: धन प्राप्ति के लिए कैसे करें श्री हरि की पूजा? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

Kaalchakra News24 Today: क्या आप भी पैसों की कमी का सामना कर रहे हैं? घर में हर समय क्लेश रहता है या दवाइयां पीछा नहीं छोड़ रही हैं? अगर हां, तो ऐसे में आपको श्री हरि की पूजा करनी चाहिए। आइए जानते हैं श्री हरि को प्रसन्न करने के अचूक उपाय के बारे में।
11:11 AM May 25, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): हिंदू धर्म के लोगों के लिए हर एक देवी-देवता की पूजा करने का अपना अलग महत्व है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, श्री हरि की पूजा करने से व्यक्ति के जीवन में आ रही परेशानियां कम होने लगती हैं। चैत्र माह में खासतौर पर श्री हरि की पूजा करनी चाहिए। इस दौरान भगवान को चंपा के फूल, गुड़ और अन्न का भोग लगाना शुभ होता है। इससे श्री हरि प्रसन्न होते हैं और अपने भक्तों की सभी समस्याओं को हर लेते हैं। इसके अलावा वैशाख माह में श्री हरि के नरसिंह, कूर्म, बुद्ध और परशुराम अवतार की पूजा करना शुभ माना जाता है। इससे धन से जुड़ी समस्याओं का अंत होता है।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि 12 महीने 12 राशियों को श्री हरि की कैसे पूजा करनी चाहिए। अगर आप भी श्री हरि को प्रसन्न करना चाहते हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: 12 राशियों के लिए कैसे रहेगा ज्येष्ठ माह? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
kaalchakraKaalchakra todayPandit Suresh PandeyShri Hari
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement