चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra: शनि की साढ़ेसाती से बचाएगा ये पेड़, पंडित सुरेश पांडेय से जानें वैशाख माह के अचूक उपाय

Kaalchakra News24 Today: हिंदू धर्म के लोग वैशाख मास को एक पवित्र महीना मानते हैं। आज हम आपको उस एक पेड़ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे अगर आप वैशाख माह के दौरान अपने घर में लगाते हैं, तो इससे आपकी सभी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं।
11:33 AM May 04, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): 

Advertisement

वैशाख माह का पावन महीना चल रहा है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, इस मास में भगवान विष्णु की पूजा करना शुभ होता है। जो लोग वैशाख माह के दौरान विष्णु जी की पूजा करने के साथ-साथ उन्हें प्रसन्न करने के लिए कुछ विशेष उपाय करते हैं, उन पर सदा देवी-देवताओं का आशीर्वाद बना रहता है। इसके अलावा वैशाख माह में अपने घर में कुछ विशेष पेड़ लगाना भी शुभ होता है। अगर व्यक्ति उस पेड़ की स्थापना विधि अनुसार करता है और रोजाना उस पेड़ की पूजा करता है, तो उसे शुभ फलों की प्राप्ति होती है।

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको उस एक पेड़ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे वैशाख माह में घर में लगाना शुभ होता है। इसके प्रभाव से धीरे-धीरे करके व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं भी पूरी होने लगती हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि वो कौन सा पेड़ है, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: मई में किसकी बिगड़ेगी सेहत, किसे मिलेगा बीमारियों से छुटकारा? पंडित सुरेश पांडेय से जानें मासिक राशिफल

Advertisement

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
kaalchakrakaalchakra news 24Pandit Suresh Pandeyshani ke sade satispecial desk news
Advertisement
Advertisement