खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra Today: प्यार के मामले में 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा अगस्त? पंडित सुरेश पांडेय से जानें राशिफल

Kaalchakra News24 Today: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, दिन शुरू होने से पहले ही व्यक्ति को अपने फ्यूचर के बारे में पता चल सकता है। यदि आप भी जानना चाहते हैं अगस्त का महीना प्यार के मामले में आपके लिए यादगार रहेगा या परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, तो इसके लिए देखें ये वीडियो।
12:26 PM Aug 03, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Kaalchakra News24 Today, Pandit Suresh Pandey: अगस्त का महीना आरंभ हो गया है, जिसमें कई साल बाद एक साथ कई ग्रहों का गोचर होगा। वैदिक पंचांग के अनुसार, महीने के शुरुआत में 02 अगस्त को जहां सूर्य ने नक्षत्र परिवर्तन किया था। वहीं 5 अगस्त को बुध की वक्री भी होगी। इसके अलावा शुक्र और शनि का राशि और नक्षत्र परिवर्तन भी होगा, जिसका मिलाजुला असर प्रत्येक राशि के जातकों की लव लाइफ पर पड़ेगा। आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि अगस्त के महीने में किन-किन ग्रहों के गोचर से किन-किन राशियों की लव लाइफ पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ेगा।

Advertisement

मेष राशि

अगस्त में आप पारिवारिक संपत्ति से जुड़े बड़े फैसले ले सकते हैं। बड़े भाई या बहन से विवाद हो सकता है। जीवनसाथी के साथ टकराव हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: 74 साल बाद सावन में अब 3 राशियों का धन से भरेगा घर! 5 शुभ योग से चमकेगी किस्मत

वृषभ राशि

अगस्त में घर में सुख-शांति रहेगी। परिवार में प्यार बढ़ेगा। संपत्ति या गाड़ी खरीदने का योग भी बन सकता है।

Advertisement

मिथुन राशि

16 अगस्त से आपके परिवार का मान-सम्मान बढ़ेगा। काम से थोड़ा समय निकालकर अपने परिवार को दें, नहीं तो मनमुटाव बढ़ सकते हैं। शनि के कारण पिता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

कर्क राशि

मामूली बातों को लेकर शादीशुदा लोगों के रिश्ते में खटास आ सकती है। अगस्त की शुरुआत में घर का माहौल अच्छा रहेगा। 22 अगस्त को वक्री बुध के कारण परिवार में अशांति का माहौल बना रहेगा।

सिंह राशि

अगस्त में केतु के कारण आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। घरवालों के बीच गलतफहमी बढ़ सकती है। अविवाहित हैं, तो शादी की बातचीत आगे बढ़ सकती है।

कन्या राशि

रिश्ते में गलतफहमी है, तो उसे अगस्त में ही दूर करें। घर में शांति का माहौल बना रहेगा। परिवारवालों की वाणी मधुर और व्यवहार शांत रहेगा।

तुला राशि

पारिवारिक समस्याओं में कमी आएगी। तनाव कम होगा। मां की सेहत का ध्यान रखें। 16 अगस्त के बाद पिता की सेहत का ध्यान रखें। नहीं तो उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो सकती है।

वृश्चिक राशि

भाई-बहन से अचानक मिला सहयोग आपको खुशी देगा। महीने के अंत में आपका झुकाव जीवनसाथी की बातों की तरफ ज्यादा होगा।

धनु राशि

धनु राशि के लोगों को अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। 22 अगस्त के बाद ससुराल पक्ष से क्लेश हो सकता है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते भी खराब हो सकते हैं।

मकर राशि

अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, नहीं तो आपके कारण परिवार का माहौल खराब हो सकता है। बच्चों के कारण माता-पिता को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। संपत्ति को लेकर घर में विवाद हो सकता है।

कुंभ राशि

परिवार का कोई सदस्य हर मौके पर विवाद खड़ा कर सकता है। इसलिए सावधान रहें और घरवालों के मन को समझने का प्रयास करें। शादीशुदा लोगों के रिश्ते में भी दरार आ सकती है।

मीन राशि

22 अगस्त से वक्री बुध के कारण वाणी में कड़वाहट आ सकती है। सोच-समझकर बात करें, वरना बातों से घर में झगड़ा हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Swapna Shastra: सपने में कलीग और बॉस के साथ शारीरिक संबंध बनाना सही या नहीं? जानें शुभ-अशुभ संकेत

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी शास्त्रों पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
kaalchakraKaalchakra news24Kaalchakra todaylove rashifalPandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement