खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kaalchakra Today: जन्मकुंडली से पता चलेगा 12 राशियों का भविष्य! पंडित सुरेश पांडेय से जानें तरीका

Kaalchakra News24 Today: व्यक्ति के जन्म के समय पर आकाश मंडल में नवग्रहों, राशियों और नक्षत्र की जो स्थिति थी, उसे जन्मकुंडली में दर्शाया जाता है। कुंडली में ग्रह, राशि और नक्षत्र की स्थिति, स्थान और भाव को देखकर प्रत्येक व्यक्ति के भविष्य के बारे में पता चल सकता है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको कुंडली देखने के सबसे आसान तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं।
11:20 AM Jun 30, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

पंडित सुरेश पांडेय (Kaalchakra News24 Today): वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जन्मकुंडली के जरिए प्रत्येक व्यक्ति को अपने भूतकाल, वर्तमान और भविष्य के बारे में पता चल सकता है। यहां तक कि लव लाइफ, करियर, नौकरी, परिवार और सेहत से जुड़ी अहम बातों की जानकारी भी प्राप्त की जा सकती है। हालांकि जन्मकुंडली से अपने भविष्य के बारे में जानने के लिए ज्यादातर लोग ज्योतिषी के पास जाते हैं, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे तरीकों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें फॉलो करके आप घर पर ही अपनी कुंडली पढ़ सकते हैं।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय 12 राशियों के लोगों को अपनी कुंडली देखने के आसान तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप भी अपने भविष्य के बारे में जानना चाहते हो, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: जुलाई में किसको होगा फायदा और कारोबार में कौन सहेगा घाटा? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement

Advertisement
Tags :
janmkundali kaise dekhekaalchakrakaalchakra news 24Kaalchakra todayPandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement