होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चालीसा कितने प्रकार की? किसका लगातार 3 महीने पाठ हर मनोकामना करेगा पूरी

Kali Chalisa Benefits: हिंदू धर्म के लोग नियमित रूप से चालीसा पढ़ते हैं। माना जाता है कि चालीसा में इतनी शक्ति होती है कि उनके प्रभाव से व्यक्ति के जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। आज हम आपको एक ऐसे चालीसा के बारे में बताएंगे, जिसका अगर आप जप करते हैं, तो आपकी बड़ी से बड़ी मनोकामना पूरी हो सकती है।
06:44 PM Apr 01, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Kali Chalisa Benefits: हिंदू धर्म में पूजा-पाठ का जितना महत्व है, उतना ही महत्व चालीसा का भी है। माना जाता है कि जो लोग रोजाना चालीसा का पाठ करते हैं, उनके जीवन में आ रही सभी समस्याएं धीरे-धीरे कम होने लगती हैं।

Advertisement

आज हम आपको एक ऐसे चालीसा के बारे में बताएंगे, जिसका पाठ अगर जाप रोजाना करते हैं, तो इससे आपका जीवन सुखमय बन सकता है। इसके अलावा अगर आप लगातार तीन महीने तक इस चालीसा का पाठ करते हैं, तो आपकी मनोकामनाएं भी पूरी हो सकती हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं उस चालीसा के बारे में तो ये वीडियो जरूर देखें-

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: राशि अनुसार जानें आपके लिए कौन सा कारोबार है शुभ? पंडित सुरेश पांडेय के इस उपाय से बढ़ेगा मुनाफा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Maa KaaliPandit Suresh Pandey
Advertisement
Advertisement