Kanhaiya Mittal ने क्यों लिया यू-टर्न? हरियाणा चुनाव में बदले गायक के बोल

Kanahiya Mittal Latest News Update: कन्हैया मित्तल का बयान इन दिनों सियासी गलियारों में खूब चर्चा बटोर रहा है। कांग्रेस में जाने का बयान देने के बाद उन्होंने अचानक से यू-टर्न ले लिया। आखिर इसकी क्या वजह है?

Kanhaiya Mittal Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 से पहले कन्हैया मित्तल अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। मशहूर गायक कन्हैया मित्तल ने पहले कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा जताई और फिर बीजेपी नेताओं से मुलाकात के बाद अपना बयान वापस ले लिया। आखिर कन्हैया के यू-टर्न लेने की क्या वजह है?

बता दें कि 'जो राम को लाएं हैं...' गाने वाले गायक कन्हैया मित्तल का कहना था कि कई लोग उन्हें भाजपाई मानते हैं और इसलिए उनके कार्यक्रम में शामिल नहीं होते हैं। उनसे जुड़ने के लिए कन्हैया कांग्रेस का हिस्सा बनने की सोच रहे हैं। कन्हैया के इस बयान से सियासी गलियारों में भी हड़कंप मच गया था। बाद में कन्हैया की मुलाकात बीजेपी नेता मनोज तिवारी से हुई। मनोज तिवारी कन्हैया से मिलने उनके घर गए थे। इसके बाद कन्हैया ने अचानक से यू-टर्न ले लिया। उन्होंने बयान जारी करते हुए कहा कि वो अपना कथन वापस लेते हैं। वो जहां हैं वहीं रहेंगे। खबरों की मानें तो कन्हैया मित्तल ने बीजेपी के सामने हरियाणा की पंचकूला सीट से चुनाव लड़ने की मांग की थी। मगर बीजेपी ने उन्हें टिकट देने से मना कर दिया, जिसके कारण कन्हैया मित्तल ने सियासी भूचाल खड़ा कर दिया। देखें वीडियो...

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :