होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'अचानक से बहुत तेज आवाज हुई...' लोगों ने बयां की रोंगटे खड़े कर देने वाली रेल हादसे की कहानी

Kanchanjungha Express Accident Update: पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में न्यू जलपाईगुड़ी के पास त्रिपुरा के अगरतला से आ रही कंचनजंगा एक्सप्रेस का भयानक हादसा हो गया। इस हादसे में 15 लोगों की जान चली गई। यहां रहने वाले लोगों ने बताया कि आखिर हादसे के बाद क्या हुआ। देखें वीडियो...
01:54 PM Jun 17, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Kanchanjungha Express Accident Update: 'अचानक बहुत तेज आवाज हुई... यहां आसपास के सभी लोग रेलवे ट्रेक पर पहुंचे और ट्रेन में फंसे लोगों को निकालने लगे...।' यह कहना है न्यू जलपाईगुड़ी के रेलवे ट्रेक के पास रहने वाले लोगों का। सोमवार सुबह पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में न्यू जलपाईगुड़ी के पास एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ।

Advertisement

इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। इस हादसे के दौरान क्या हुआ और कैसे एक आवाज से पूरे क्षेत्र के लोगों के रोंगटे खड़े हो गए, इन सब के बारे में घटनस्थल पर मौजूद लोगों ने मीडिया को बताया। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि आज 'बकरीद' के मौके पर वह लोग मस्जिद में नमाज अदा करके घर लौट रहे थे, तब उन्होंने ट्रेन को इस भयानक स्थिति में देखा। पहले वह डर गए थे, लेकिन फिर तुरंत वहां कर लोगों की मदद करने लगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Train Accidentwest bengal
Advertisement
Advertisement