खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kangana Ranaut का राजनीति में ताजा अपडेट, एक्ट्रेस बोलीं- अभी तो जान-पहचान हुई है

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने जबसे चुनावी मैदान में कदम रखा है, तबसे हर तरह उन्हीं की चर्चा हो रही है। हाल ही में कंगना ने अपनी पार्टी के लोगों से परिचय मीटिंग भी की है। इसके बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से भी बात की है, जिसका वीडियो भी आया है।
08:30 PM Apr 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई हैं। जी हां, जबसे एक्ट्रेस ने चुनावी मैदान में कदम रखा है, तबसे हर तरह उन्हीं की चर्चा हो रही है। हाल ही में कंगना ने अपनी पार्टी के लोगों से परिचय मीटिंग भी की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया से भी बात की है और उन्होंने बताया कि ये उनकी पार्टी के लोगों से पहली बार मुलाकात थी।

Advertisement

फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में कंगना

इसके अलावा कंगना रौनत अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। वैसे तो बीते कुछ टाइम से कंगना की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है, लेकिन एक्ट्रेस को अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' से बेहद उम्मीदें हैं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कंगना की ये फिल्म कैसा प्रदर्शन करेगी ये तो वक्त ही बताएगा। बता दें कि कंगना की ये फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो होगी। फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement
Tags :
Kangana Ranautlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement