चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मंडी से कंगना के खिलाफ किसे उतारेगी कांग्रेस? प्रदेश अध्यक्ष ने बताया

Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट पर बीजेपी ने अभिनेत्री कंगना रनौत को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। फिलहाल कांग्रेस ने इस सीट पर अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है। अभी यहां से कांग्रेस की टिकट पर प्रतिभा सिंह सांसद हैं।
07:48 PM Mar 27, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Kangana Ranaut: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट पर जब से भाजपा ने मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को अपना प्रत्याशी घोषित किया है राज्य में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। फिलहाल यह सीट कांग्रेस के खाते में हैं, यहां से कांग्रेस की प्रतिभा सिंह सांसद हैं। बता दें प्रतिभा सिंह पूर्व सीएम व दिवंगत कांग्रेस नेता वीरभद्र सिंह की पत्नी और विधायक विक्रमादित्य सिंह की मां हैं। वह हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष भी हैं।

Advertisement

कांग्रेस के प्रत्याशी का इंतजार

लोगों को इस सीट पर अब कांग्रेस के प्रत्याशी का इंतजार है। इस बीच प्रतिभा सिंह ने चुनाव लड़ने से इनकार किया है। बुधवार को जब मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या आप मंडी से चुनाव लड़ेंगी? इस पर कांग्रेस की दिग्गज नेता ने कहा, 'बिलकुल नहीं... बिलकुल नहीं, मैंने हाईकमान को अपनी बात बता दी है। अब हाईकमान क्या फैसला लेता है, इस पर सब निर्भर करता है।' ऐसे में अब यह अटकलें हैं कि कांग्रेस मंडी सीट से किसी दमदार चेहरे की तलाश कर रही है, जो अभिनेत्री और बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत को टक्कर दे सके।

Advertisement
Tags :
Kangana Ranautlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement