खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

थप्पड़ मारने पर क्या सजा मिलती है? कंगना रनौत थप्पड़ कांड की आरोपी CISF जवान का क्या होगा

Kangana Ranaut Slap Case: एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की नई सांसद बनी हैं। इस बीच एक्ट्रेस थप्पड़ कांड को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बता दें कि कंगना को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा था।
01:05 PM Jun 08, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Kangana Ranaut Slap Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस समय थप्पड़ कांड के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थीं, जब उन्हें CISF महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया था। इस घटना के बाद से तमाम बॉलीवुड सेलेब्स एक्ट्रेस के सपोर्ट में आ गए हैं। वहीं CISF महिला जवान को हिरासत में ले लिया गया है। इस बीच लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि हिरासत में लिए जाने के बाद CISF जवान के साथ क्या कार्रवाई की जा सकती है? यही नहीं थप्पड़ मारने के बाद सजा का क्या प्रावधान है?

Advertisement

क्या कहते हैं सुप्रीम कोर्ट के वकील?

सुप्रीम कोर्ट के जज के मुताबिक, थप्पड़ मारने की स्थिति में सबसे पहले देखा जाता है कि थप्पड़ किन स्थितियों में मारा गया है? चूकि थप्पड़ मारना भी अपराध है। ऐसे में IPC की अलग-अलग धाराएं लगाई जा सकती हैं। इसके तहत IPC के सेक्शन 323 के तहत मामला दर्ज किए जाने का प्रावधान है। अगर कोई व्यक्ति जानबूझकर किसी को थप्पड़ मारता है तो एक साल की सजा का नियम है। डिटेल्स वीडियो में देखें...

Advertisement
Tags :
Kangana Ranaut
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement