Video: शुक्र-केतु की अशुभ दृष्टि से इन 3 राशियों की बढ़ेंगी परेशानियां, कारोबार-करियर को होगा नुकसान!

ketu gochar 2024: शुक्र-केतु ग्रह का जन्म कुंडली में विशेष स्थान है, जिनकी चाल बदलने से प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में बदलाव आता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उन तीन राशियों के बारे में, जो शुक्र और केतु की अशुभ दृष्टि के कारण परेशान रहेंगे।

ketu gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुल 9 ग्रह होते हैं। प्रत्येक ग्रह का जन्म कुंडली में विशेष स्थान होता है। यदि एक ग्रह की स्थिति भी कमजोर होने लगती है, तो उसके कारण साधक के जीवन में परेशानियों का आगमन होने लगता है। वहीं एक ग्रह के प्रबल होने से व्यक्ति का जीवन खुशियों से भर जाता है। शुक्र देव को भौतिक सुख, प्रेम और शौहरत का कारक ग्रह माना जाता है। वहीं मोक्ष के कारक ग्रह केतु हैं। जब इन दोनों ग्रहों की युति होती है, तो उसका शुभ और अशुभ प्रभाव 12 राशियों के जीवन पड़ता है। वहीं ग्रहों की अशुभ दृष्टि के कारण व्यक्ति को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उन तीन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें शुक्र-केतु की अशुभ दृष्टि के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं वो तीन राशियां कौन-सी हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: राशि अनुसार जानें कल कैसा रहेगा 12 राशियों का दिन? पढ़ें लव राशिफल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :