चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Amethi हमले के बाद कांग्रेस प्रत्याशी Kishori Lal Sharma की दो टूक, कहा- हम लोग डरने वाले नहीं

Kishori Lal Sharma Amethi Election 2024: अमेठी में कांग्रेस कार्यालय पर हुए हमले के बाद किशोरी लाल शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। अमेठी से कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा का कहना है कि वो इस घटना से डरने वाले नहीं हैं और हमलावारों को इसका काफी नुकसान होगा।
01:54 PM May 06, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Kishori Lal Sharma Amethi Election 2024: बीती रात उत्तर प्रदेश के अमेठी से हिंसा की खबरें सामने आई थीं। कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और बाहर खड़ी गाड़ियों को भी तोड़-फोड़ दिया था। अब इस मामले में कांग्रेस के उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा ने बयान दिया है।

Advertisement

किशोरी लाल शर्मा ने हमलावारों को दो टूक संदेश भेजा है कि वो इस घटना से डरने वाले नहीं है। किशोरी लाल शर्मा का कहना है कि वो असम में रहे हैं, जहां इससे ज्यादा खतरनाक हरकतें होती थीं। मगर अमेठी का ये कल्चर नहीं है इसलिए नुकसान हमलावारों का ही होगा। बता दें कि कांग्रेस एमएलसी दिनेश सिंह का दावा है कि हमले के पीछे भाजपा के कार्यकर्ताओं का हाथ हैं। उन्होंने शराब के नशे में कांग्रेस कार्यालय पर उतापात मचाया है। गौरतलब है कि अमेठी में 20 मई को पांचवे चरण में चुनाव होंगे।

 

Advertisement
Advertisement
Tags :
Amethi Newslok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement