होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

VIDEO: इन पांच खिलाड़ियों को रिटेन करने का मन बना चुकी है KKR, लिस्ट में 3 भारतीय नाम शामिल

आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले केकेआर टीम को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। कोलकाता की टीम ऑक्शन से पहले सबसे बड़ा दांव आंद्रे रसेल पर खेलने के मूड में है।
08:05 PM Oct 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

KKR Retain Players List: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। केकेआर ने ऑक्शन से पहले उन पांच खिलाड़ियों के नाम लगभग तय कर लिए हैं, जिन्हें डिफेंडिंग चैंपियन आगमी सीजन के लिए रिटेन करना चाहती है। चौंकाने वाली बात यह है कि कोलकाता पिछले सीजन टीम को टाइटल दिलाने वाले कप्तान श्रेयस अय्यर को रिटेन करने के मूड में नहीं है।

Advertisement

रिपोर्ट्स के अनुसार, केकेआर कैरेबियाई खिलाड़ी आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा और रिंकू सिंह को रिटेन करने वाली है। रसेल को केकेआर की हमेशा से ही सबसे बड़ी ताकत माना जाता है और वह अकेले दम पर किसी भी मैच का रुख पलट सकते हैं। वहीं, रिंकू भी अपनी तूफानी बल्लेबाजी के दम पर पिछले दो सीजन में केकेआर को कई मैचों में जीत दिला चुके हैं। हर्षित का कोलकाता की ओर से खेलते हुए पिछला सीजन कमाल का रहा था। यही वजह है कि टीम उन पर दांव खेलना चाहती है।

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, सरफराज-नीतीश रेड्डी को मिली टीम में जगह

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
andre russellIPL 2025 Mega AuctionKKR
Advertisement
Advertisement