Kolkata Rape-Murder Case: CBI ने खोली संदीप घोष की पोल, लगाया ये बड़ा आरोप, देखें Video

CBI exposed Sandeep Ghosh : पूरे देश में कोलकाता रेप मर्डर का केस तूल पकड़ा हुआ है। आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को लेकर सीबीआई ने बड़ा खुलासा किया। जांच एजेंसी ने अदालत में उनकी पोल खोलकर रख दी।

Kolkata Doctor Rape Murder Case : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी लेडी डॉक्टर से रेप और मर्डर केस में सीबीआई ने अदालत में पूर्व प्रिंसिपल की पोल खोल दी। जांच एजेंसी ने बताया कि पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष ने अस्पताल में डॉक्टरों की भर्ती में अपनी मनमर्जी चलाई। उन्होंने इस भर्ती में धांधली की और अस्पताल में अपने मनपसंद डॉक्टरों को नियुक्ति दी। वीडियो में देखें पूरी स्टोरी।

सीबीआई ने संदीप घोष पर नियमों का उल्लंघन कर ठेके देने का आरोप लगाया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व प्रिंसिपल हाउस स्टाफ की नियुक्ति के लिए भी मनमाने तरीके से इंटरव्यू कराता था। इसके लिए वह कोई पैनल नहीं गठित करता था। नियुक्ति से पहले ही इंटरव्यू के अंक जारी कर दिए जाते थे और वह खुद हाउस स्टाफ की लिस्ट तैयार करता था। इस लिस्ट में कई योग्य ट्रेनी डॉक्टरों को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता था।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :