Advertisement

Video: 'जितनी निंदा की जाए उतनी कम है', सीएम ममता के बयान पर भड़के JDU नेता

Kolkata Doctor Rape Murder Case : देश में कोलकाता रेप-मर्डर मामले पर राजनीति तेज हो गई। इस बीच सीएम ममता बनर्जी ने राज्यपाल से मुलाकात की और मेडिकल कॉलेज पर हुए हमले को लेकर बड़ा बयान दिया। इसे लेकर जेडीयू ने मुख्यमंत्री के बयान की निंदा की।

Kolkata Doctor Rape Murder Case : पश्चिम बंगाल के कोलकाता में ट्रेनी लेडी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या का मामला तूल पड़ता जा रहा है। इसके बाद आरजी कर अस्पताल में की गई तोड़फोड़ के लिए सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी और वामपंथियों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि आरजी कर अस्पताल में जिन्होंने तांडव मचाया, वे बाहरी लोग थे। वीडियो में देखकर पता चलता है कि किसी के हाथ में राष्ट्रीय ध्वज हैं, वे भाजपा के लोग हैं और कुछ लोगों के हाथ में सफेद लाल झंडे हैं।

जेडीयू के नेता केसी त्यागी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनके बयान की जितनी भी निंदा की जाए, उतनी कम है। वो मुख्यमंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद के योग्य नहीं बची हैं। उनकी नारी संवेदनाएं मर चुकी हैं। आपको बता दें कि महिला से रेप-हत्या मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। इसे लेकर सीएम ममता ने दोषियों के खिलाफ फांसी की सजा की मांग की।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें…

Open in App
Tags :