होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

लोकसभा चुनाव से पहले BJP में मची भगदड़, क्यों पार्टी छोड़ रहे दिग्गज नेता ?

Lok Sabha Election 2024: 9 मार्च को पश्चिम बंगाल के झाड़ग्राम से बीजेपी सांसद कुनार हेम्ब्रम ने पार्टी से इस्तीफा दिया था। 10 मार्च को हरियाणा से बीजेपी पार्टी से लोकसभा सदस्य बृजेन्द्र सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दिया था।
09:53 PM Mar 11, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों की घोषणा होने वाली है। इससे पहले दलबदल का सिलसिला चालू है। बीजेपी के सांसद समेत कई नेता कांग्रेस में शामिल हुए हैं। 9 मार्च को पश्चिम बंगाल के झाड़ग्राम से बीजेपी सांसद कुनार हेम्ब्रम ने पार्टी से इस्तीफा दिया था। उन्होंने कहा कि मैं किसी पार्टी के संपर्क में नही हूं, मैं राजनीति छोड़ना चाहता हूं।

Advertisement

बीजेपी में असहज था

10 मार्च को हरियाणा से बीजेपी पार्टी से लोकसभा सदस्य बृजेन्द्र सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की है। बृजेंद्र सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के बेटे हैं और उनके परिवार का कांग्रेस से नाता रहा है। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की मौजुदगी में उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन की। कांग्रेस में शामिल होने के दौरान उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में असहज था। किसान, भारतीय पहलवान समेत कई मुद्दों पर मेरी सोच बीजेपी विचाराधारा से अलग थी। बता दें 2 मार्च को बीजेपी ने लोकसभा पर अपने 195 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की है।

Open in App
Advertisement
Tags :
BJPlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement