खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: कुंडली में मंगल के कमजोर होने से शादी में आती हैं परेशानियां, जानें संबंध मजबूत करने के उपाय

Mangal Grah Ko Majboot Karne Ke Upay: मंगल देवता को पराक्रम, शक्ति और ऊर्जा का कारक ग्रह माना जाता है। जब कुंडली में मंगल ग्रह कमजोर होता है, तो व्यक्ति की शादीशुदा जिंदगी में परेशानियां आने लगती हैं। कई बार वाद-विवाद तो इतने बढ़ जाते हैं कि तलाक लेने तक की भी नौबत आ जाती है। चलिए जानते हैं मंगल के कमजोर होने के संकेत और बचाव के उपायों के बारे में।
05:38 PM Jun 30, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Mangal Grah Ko Majboot Karne Ke Upay: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब कुंडली में ग्रहों की स्थिति कमजोर होती है, तो उसका नकारात्मक प्रभाव करियर, नौकरी, सेहत से लेकर रिलेशनशिप तक पर पड़ता है। कहा जाता है कि जब किसी व्यक्ति की कुंडली में मंगल कमजोर होता है, तो उसके रिश्तों में खटास आने लगती है। छोटी-छोटी बातों पर पार्टनर से लड़ाई होने लगती है, जिससे मानसिक रूप से व्यक्ति परेशान रहता है। वहीं सिंगल लोगों की शादी होने में बार-बार बाधा आने लगती है। हालांकि कुछ उपायों को अपनाकर कुंडली में मंगल को मजबूत किया जा सकता है।

Advertisement

अगर आपकी भी हर समय पार्टनर से लड़ाई होती है या शादी होने में बाधा आ रही है, तो हो सकता है कि आपकी कुंडली में मंगल कमजोर हो। आज हम आपको कुंडली में मंगल ग्रह के कमजोर होने के संकेत और मजबूत करने के उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आपकी मैरिड लाइफ में खुशियां बरकरार रहेंगी। अगर आप भी चाहते हैं कि आपकी लव लाइफ में सदा प्यार बरकरार रहे, तो मंगल को मजबूत करने के उपायों के बारे में जानने के लिए ये वीडियो जरूर देखें।   

ये भी पढ़ें- काम वासना को कैसे कंट्रोल करें पति-पत्नी? जानें प्रेमानंद महाराज ने क्या दिया जवाब

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement

Advertisement
Tags :
jyotish shashtramangal grah ke upayPandit Suresh PandeyRelationship Tips
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement