चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुसलमानों को आरक्षण मिलना चाहिए...Lalu Prasad Yadav का बड़ा बयान, Amit Shah पर पलटवार

Lalu Prasad Yadav on Muslim Reservation: लालू प्रसाद यादव ने भाजपा और अमित शाह पर तंज कसते हुए मुस्लिम आरक्षण पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मुस्लिम आरक्षण का समर्थन किया और कहा कि भाजपा वाले डर गए हैं, इसलिए देश की जनता को भड़का रहे हैं।
01:58 PM May 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Lalu Prasad Yadav on Muslim Reservation: बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज मुस्लिम आरक्षण की वकालत की। उन्होंने भाजपा पर संविधान को खत्म करने का आरोप लगाते हुए मुस्लिम आरक्षण पर बड़ा बयान भी दिया। उन्होंने मुस्लिम आरक्षण के बहाने गृहमंत्री अमित शाह के जंगलराज वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा और भाजपा वाले डर गए हैं, इसलिए जंगल राज की वापसी का हवाला देकर सभी को भड़का रहे हैं, लेकिन उनको आइना जनता दिखाएगी। 4 जून को साफ हो जाएगा कि कौन जीत रहा है और कौन हार रहा है? भाजपा नेता लगातार कांग्रेस पर आरोप लगा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी अपनी रैलियों में कांग्रेस की आलोचना करते हैं। अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो SCST से आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देनें में संकोच नहीं करेगी। आइए जानते हैं कि राजद अध्यक्ष ने और क्या कुछ कहा?

Advertisement

Advertisement
Tags :
Lalu Prasad Yadavlok sabha election 2024Muslim Reservationrjd bihar
Advertisement
Advertisement