होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: गोगामेड़ी हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का हाथ नहीं, पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

Lawrence Bishnoi Sukhdev Singh Gogamedi: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने न्यूज 24 के साथ बातचीत में बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि गोगामेड़ी हत्याकांड में लॉरेंस का कोई हाथ नहीं है। ऐसा एनआईए ने उन्हें बताया है।
07:08 PM Oct 23, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Lawrence Bishnoi Sukhdev Singh Gogamedi: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पिछले साल दिसंबर में उनके घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया। हाल ही में क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. राज शेखावत ने ऐलान किया है कि यदि कोई पुलिसकर्मी लॉरेंस का एनकाउंटर करता है तो उसे 1 करोड़, 11 लाख, 11 हजार 111 रुपये का इनाम दिया जाएगा।

Advertisement

एनआईए की चार्जशीट में लॉरेंस बिश्नोई का नाम नहीं

हालांकि ये अलग बात है कि इस मामले की जांच कर रही नेशनल इंवेस्टीगेशन एजेंसी यानी एनआईए की चार्जशीट में लॉरेंस बिश्नोई का कहीं नाम नहीं है। एनआईए ने अपनी चार्जशीट में रोहित गोदारा और विदेश में बैठे गोल्डी बराड़ का नाम शामिल किया है। ये खुलासा खुद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने किया है।

ये भी पढ़ें: ‘ब्लैंक चेक लेकर बिश्नोई समाज के पास पहुंचे थे Salman Khan’, Lawrence Bishnoi के भाई का बड़ा दावा 

एनआईए ने कही ये बात 

न्यूज 24 से बात करते हुए गोगामेड़ी की पत्नी ने कहा- एनआईए की चार्जशीट में लॉरेंस बिश्नोई का नाम नहीं है। उसमें रोहित गोदारा और गोल्डी बराड़ का नाम है। हमारा केस इन्हीं लोगों के खिलाफ चल रहा है। एनआईए ने हमें बताया है कि इस मामले में लॉरेंस का कोई हाथ नहीं है। हमारी बात हो चुकी है। हमारे केस के टार्गेट तीन शूटर, रोहित गोदारा और गोल्डी बराड़ है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई पर होता है 40 लाख का खर्च… भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा

उन्होंने आगे कहा- ये हमारे ध्यान भटकाने वाला मुद्दा है। लॉरेंस वाला मुद्दा अलग है। बाकी करणी सेना का कोई सैनिक कुछ करता है तो उसका जिम्मेदार वह खुद होगा। एनआईए ने कहा है कि हमें नवंबर के आसपास अच्छा रिजल्ट मिलेगा। हम सभी न्याय मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: Video: Lawrence Bishnoi को इस पार्टी ने दिया महाराष्ट्र चुनाव लड़ने का ऑफर!

Open in App
Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoiSukhdev Singh Gogamedi
Advertisement
Advertisement