चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दंगे हुए तो PM मोदी जिम्मेदार होंगे...Asaduddin Owaisi ने आखिर क्यों कहा ऐसा?

Asaduddin Owaisi Statement on PM Modi BJP: असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नफरत फैलाने और मुस्लिमों का अपमान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 में वोट करके भाजपा और मोदी को सबक सिखाने की बात कहते हुए बड़ा बयान दिया है।
03:06 PM Apr 24, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Asaduddin Owaisi Statement on PM Modi BJP: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियों के बीच लगातार हमलावर हैं। भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी को अपने टारगेट पर लिए हुए हैं। उन्होंने अपने भाषणा में कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर सवाल उठाने को लेकर PM मोदी पर तंज कसा। उन्होंने प्रधानमंत्री पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है। नरेंद्र मोदी को किसी एक वर्ग का नहीं, बल्कि देश का प्रधानमंत्री बताया।

Advertisement

वे मुस्लिमों के मुद्दे को लेकर अकसर काफी मुखर रहते हैं और मुस्लिमों की अनदेखी करने का आरोप सरकार पर लगाते रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के घुसपैठियों वाले बयान की निंदा की और कहा कि प्रधानमंत्री ने मुसलमानों का अपमान किया है, लेकिन इस अपमान का जवाब मुस्लिम जनता उन्हें वोट करके देगी। लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम भाजपा और नरेंद्र मोदी को उसकी असलियत बता देंगे। आइए जानते हैं कि उन्होंने और क्या कुछ कहा?

Advertisement
Tags :
AIMIM chiefAsaduddin Owaisilok sabha election 2024pm narendra modi
Advertisement
Advertisement