चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Congress की Karnataka list को लेकर क्यों हो रहा बवाल? समझिए क्या है वजह

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान हो गया है। अब राजनीतिक पार्टियां चुनाव में पूरी तरह से सक्रिय हो गई हैं। इस बीच कांग्रेस की कर्नाटक लिस्ट पर पार्टी के कार्यकर्ता ही सवाल उठाने लगे हैं। आइए वीडियो में समझते हैं कि क्यों मचा है बवाल।
10:50 PM Mar 25, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी है। अब पार्टियों की ओर से उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जा रही है। इस बीच कांग्रेस की कर्नाटक लिस्ट को लेकर बवाल मचा हुआ है। आइए वीडियो से समझते हैं कि क्या है पूरा मामला।

Advertisement

कांग्रेस ने कर्नाटक में 17 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। इस घोषणा के साथ ही पार्टी में बवाल शुरू हो गया है, क्योंकि इस लिस्ट में कांग्रेस के पांच कैबिनेट मंत्री के बच्चों के नाम हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्हीं को टिकट मिला है, जो बड़े मंत्रियों और नेताओं के नातेदार हैं। मीडिया सूत्रों का कहना है कि पार्टी के पास फंड की कमी है, इसलिए ऐसे नेताओं को उम्मीदवारों का बनाया, जो चुनाव में अपना खर्च खुद उठा सकें।

Advertisement
Tags :
congresslok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement