होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: 'मैं भारत का मुसलमान हूं...', रांची में जमकर गरजे फारूक अब्दुल्ला

Farooq Abdullah In INDIA Rally : जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने आज यानी रविवार को झारखंड की राजधानी रांची में इंडिया गठबंधन की उलगुलान रैली में भाजपा को निशाने पर लिया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर भेदभाव और धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाया। साथ ही दावा किया कि भाजपा उन कार्यों का श्रेय ले रही है जो उसने किए ही नहीं हैं।
07:26 PM Apr 21, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Farooq Abdullah In Ranchi : झारखंड की राजधानी रांची में इंडिया गठबंधन में शामिल सभी 28 राजनीतिक दलों के नेता एक मंच पर साथ आए। इस दौरान उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। विपक्ष ने इस रैली को उलगुलान न्याय महारैली नाम दिया। इस दौरान जम्मू-कश्मीर को पूर्व मुख्यमंत्री और जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने भी भाजपा पर जमकर हमला बोला।

Advertisement

फारूक अब्दुल्ला ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि अगर भारत को चलना है, बनना है तो हमें एकसाथ होना होगा। मैं मुसलमान हूं, लेकिन मैं चीनी या पाकिस्तानी या बांग्लादेशी मुसलमान नहीं हूं। मैं भारतीय मुसलमान हूं। भारत में इतने धर्म हैं, विविधता है। यही भारत की खूबसूरती है। भाजपा 80 करोड़ लोगों को अनाज देने की बात कहती है, क्या वो अनाज वह अपने घर से लेकर आते हैं? वह भगवान राम को बेच रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Farooq Abdullahlok sabha election 2024special-news
Advertisement
Advertisement