चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जिंदादिल PM मोदी, दिल छू लेगा वीडियो; जानें क्यों प्रधानमंत्री ने सिक्योरिटी गार्ड को लगाई फटकार?

PM Modi Video Viral: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मतदान के बाद समर्थकों से मिलते हुए अपने सुरक्षा कर्मी को जोरदार फटकार लगा दी। इसका वीडियो सामने आया है। वे गुजरात के अहमदाबाद में वोट डालने आए थे। आइए जानते हैं कि आखिर क्या हुआ था?
11:14 AM May 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

PM Modi Met Supporters Video Viral: आज देश में लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे फेज की वोटिंग चल रही है। गुजरात में भी 25 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुजरात के अहमदाबाद में वोट डालने पहुंचे। सफेद कुर्ता पायजामा और भगवा रंग की जैकेट पहने प्रधानमंत्री मोदी जब पोलिंग बूथ पर पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए उनके समर्थक भी बूथ पर उमड़े। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक, बच्चियों से लेकर बुजुर्ग महिलाएं तक उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखीं। हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने अपने समर्थकों को निराश नहीं किया।

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी भी वोट डालने के बाद अपने समर्थकों के बीच पहुंच गए। दूर तक वे पैदल गए और अपने समर्थकों से हाथ मिलाया। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला ने उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया। एक महिला ने राखी बांधी और एक बच्ची को गोद में उठाकर दुलार किया। वहीं समर्थकों से मिलने के दौरान एक ऐसी घटना हो गई, जिसे देखकर उन्होंने अपने सिक्योरिटी गार्ड को फटकार लगा दी। आइए देखते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ, जो प्रधानमंत्री को सुरक्षाकर्मी को फटकार लगानी पड़ी?

Advertisement
Tags :
aaj ka viral videolok sabha election 2024pm narendra modi
Advertisement
Advertisement