चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lok Sabha Election 2024 : क्या कांग्रेस से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी नेहा सिंह!, मिल रहे ये संकेत

Neha Singh Rathore : देश में किसी भी दिन लोकसभा चुनाव की तारीख की घोषणा हो सकती है। इससे पहले राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं। सभी पार्टियों की निगाहें उत्तर प्रदेश पर टिकी हैं। नेहा सिंह राठौर के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं।
11:04 PM Mar 09, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Neha Singh Rathore : देश में कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने वाला है। इससे पहले राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी है। इस वक्त पार्टियों के बीच जोड़-तोड़ राजनीति चल रही है। इस बीच उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि लोकगीत गायिका नेहा सिंह राठौर कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं।

Advertisement

सूत्रों से खबर आ रही है कि नेहा सिंह राठौर लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। कांग्रेस उन्हें अपना उम्मीदवार बना सकती है। वे मुंबई कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में भी शामिल हुई थीं। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि वे कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं। इस दौरान नेहा सिंह ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी मुझे पसंद नहीं करती है। अगर लोकगीत गायिका नेहा सिंह कांग्रेस में शामिल हुई तो इससे पार्टी को यूपी में मजबूती मिलेगी। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन के तहत समाजवादी पार्टी और कांग्रेस मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेगी। दोनों पार्टियों के बीच सीट शेयरिंग का भी फॉर्मूला तय हो गया है।

Advertisement
Tags :
congresslok sabha election 2024Neha Singh RathoreUttar Pradesh News
Advertisement
Advertisement