whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस के एक और नेता ने थामा बीजेपी का हाथ, Padmakar Valvi का बड़ा ऐलान

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी का ऑपरेशन लोटस मजबूत होता जा रहा है। एक के बाद एक विपक्षी दलों के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इस फेहरिस्त में अब महाराष्ट्र से कांग्रेस के नेता रह चुके पद्माकर वलवी का नाम भी शामिल हो चुका है।
12:57 PM Mar 13, 2024 IST | News24 हिंदी

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) के नजदीक आते ही देश में हलचल तेज हो गई है। इसी बीच महाराष्ट्र में कांग्रेस पार्टी को करारा झटका लगा है। पार्टी के एक और नेता ने पंजे का साथ छोड़कर कमल का हाथ थाम लिया है। कांग्रेस नेता पद्माकर वलवी ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इसी के साथ वो बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

बता दें कि पद्माकर वलवी महाराष्ट्र के नंदूरवार से कांग्रेस नेता थे। मगर अब उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। वहीं महाराष्ट्र से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने पद्माकर वलवी को बीजेपी में शामिल कर लिया है। पद्माकर वलवी के कांग्रेस छोड़ने की वजह राहुल गांधी से नाराजगी बताई जा रही है। भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने के बाद पद्माकर वलवी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर इसकी जानकारी दी है। हालांकि पद्माकर वलवी ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का स्पष्ट कारण नहीं बताया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो