होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस की लिस्ट में निकली दूसरी पीढ़ी की आर्मी

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है, जिसमें परिवारवाद की झलक साफ देखी जा सकती है। इस लिस्ट में कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं से जुड़े करीबियों के नाम शामिल हैं।
02:50 PM Mar 13, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: देश में जल्द ही आम चुनावों का आगाज होने वाला है। चुनावी सरगर्मी (Lok Sabha Elections 2024) के बीच कांग्रेस पार्टी ने उम्मदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। जिसे लेकर जनता में खलबली मच गई है। इस लिस्ट में कई नाम ऐसे हैं, जिन्हें लेकर परिवारवाद पर बहस तेज होने लगी है।

Advertisement

कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी की गईल कैंडिडेट्स की लिस्ट में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत का नाम शामिल है। तो वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ को भी कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। खबरों की मानें तो कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता एक्टिव पॉलिटिक्स का हिस्सा रहते हुए अपने बेटों को राजनीति में पहचान दिलाना चाहते हैं। कांग्रेस के इस कदम के बाद विपक्षी दलों को एक बार फिर से पार्टी पर परिवारवाद को लेकर निशाना साधने का मौका मिल गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Congress Candidate Second ListCongress partylok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement