खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अपने ही चुनावी खेल में फंसी BJP? मोदी के भाषण पर सियासी घमासान क्यों?

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वह लोगों की संपत्ति लेकर मुसलमानों में बांट देगी। बता दें देशभर में 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान है, 4 जून को मतगणना होगी।
08:33 PM Apr 22, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर नेताओं की बयानबाजी तेज है। 26 अप्रैल को देश में दूसरे चरण का मतदान है। इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक बयान चर्चा में बना हुआ है। पीएम के इस बयान पर कांग्रेस नेताओं ने भी पलटवार किया है। दरअसल, कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो वह लोगों की संपत्ति लेकर मुसलमानों को बांट देगी।

Advertisement

कांग्रेस ने की चुनाव आयोग से शिकायत 

पीएम मोदी के इस बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा है पहले चरण के मतदान में निराशा हाथ लगने के बाद नरेंद्र मोदी के झूठ का स्तर इतना गिर गया है कि घबरा कर वे अब जनता को मुद्दों से भटकाना चाहते हैं। इस मुद्दे पर कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को चुनाव आयोग से मिला। कांग्रेस नेताओं ने चुनाव आयोग अधिकारियों से पीएम मोदी के भाषण को लेकर शिकायत की।

Advertisement
Tags :
congresslok Sabha Elections 2024Narendra ModiRahul Gandhi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement