whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Elections 2024: भोजपुरी स्टार Pawan Singh ने फिर मारी पलटी, कहा- लडूंगा चुनाव

Lok Sabha Elections 2024: भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने फिर से लोकसभा चुनावों में वापसी कर ली है। पवन सिंह ने ट्वीट शेयर करते हुए फिर से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इससे पहले उन्होंने चुनावों से पीछे हटने की घोषणा की थी। ऐसे में पवन सिंह के यूटर्न ने सभी को हैरान कर दिया है।
03:56 PM Mar 13, 2024 IST | News24 हिंदी

Lok Sabha Elections 2024: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। कुछ दिनों पहले चुनाव ना लड़ने का ऐलान करने वाले पवन सिंह ने दोबारा चुनावी मैदान में एंट्री कर ली है। पवन सिंह ने यूटर्न लेते हुए एक बार फिर चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। जिसका खुलासा पवन सिंह ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया है।

कुछ देर पहले भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने एक्स प्लेटफॉर्म पर ट्वीट करते हुए लिखा- मैं अपने समाज जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा। आप सभी का आशीर्वाद और सहयोग अपेक्षित है। जय माता दी। पवन सिंह का यह ट्वीट देखने के बाद सत्ता के गलियारों में हलचल बढ़ गई है। बता दें कि, 2 मार्च को भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था। मगर पवन सिंह ने चुनावों से हाथ पीछे खींच लिया था। जिसके बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को आसनसोल से बीजेपी उम्मीदवार घोषित करने के कयास लगाए जा रहे थे। मगर अब पवन सिंह ने फिर से वापसी कर ली है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो