खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'हाथ जेब से बाहर निकालो', स्पीकर ने मंत्री को हड़काया, देखें Video

Parliament monsoon session 2024 : संसद में मानसून सत्र की कार्यवाही चल रही है। इस सत्र में मोदी सरकार द्वारा पेश किए गए बजट पर विस्तार से चर्चा हो रही है। इस दौरान लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने एक मंत्री को जमकर हड़काया।
04:24 PM Jul 26, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Parliament monsoon session 2024 : देश में संसद का मानसून सत्र चल रहा है, जहां पूर्णकालिक बजट पर चर्चा चल रही है। सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता बजट पर अपना-अपना तर्क दे रहे हैं। इस बीच लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला मंत्री पर भड़क उठे। उन्होंने मंत्री को हड़काते हुए कहा कि हाथ जेब से बाहर निकालो। आइए वीडियो में देखते हैं कि अध्यक्ष ने क्या कहा?

Advertisement

लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान भाजपा के सांसद डॉ. सीएन मंजूनाथ सवाल जवाब कर रहे हैं। इस बीच ओम बिड़ला की नजर एक मंत्री पर पड़ी और उन्होंने हड़काते हुए कहा कि मंत्री जी हाथ जेब से बाहर निकालिए। मैं सदस्यों से आग्रह करता हूं कि हाथ जेब में डालकर सदन के अंदर मत आया कीजिए। हालांकि, ये मंत्री कौन हैं, इसे लेकर वीडियो में कुछ नजर नहीं आ रहा है।

यह भी पढ़ें : Video: नोटबंदी पर बात करने से रोका तो MP ने स्पीकर से पूछा- 60 साल पहले वाले नेहरू पर बातें क्यों?

लोकसभा में स्पीकर और सांसद में हुई बहस

Advertisement

ओम बिड़ला के इस बयान पर सांसद शोर मचाने लगे। इस पर स्पीकर ने उन्हें चुप कराते हुए कहा कि आप बीच में क्यों बोल रहे हैं। आप क्या पूछना चाहते हो, मुझे बताओ। क्या आप हाथ जेब में डालना अलाउ करोगे। इस दौरान स्पीकर और सांसद के बीच तू तू मैं मैं हुई।

यह भी पढ़ें : ‘ओ जाने वाले हो सके तो लौट के आना…’, अनुप्रिया पटेल ने ओम बिड़ला के लिए गाया फिल्मी गाना

ओम बिड़ला ने सदस्यों से किया आग्रह

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने आगे कहा कि मैं सभी सदस्यों से दूसरा आग्रह करता हूं कि जब कोई सदस्य सदन में बोल रहा है तब दूसरा कोई सदस्य उसको क्रॉस करके सामने नहीं आएगा। वह पीछे जाकर बैठ जाए।

Advertisement
Tags :
Om BirlaParliament Monsoon session
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement