होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: धरने पर बैठे, इस्तीफा दिया... फटकार पड़ी तो वापस लिया! वायरल हुआ भाजपा विधायक का 'ड्रामा'

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में भाजपा विधायक बृजबिहारी पटेरिया ने अलग ही सियासी माहौल बना दिया। रिश्वतखोरी के एक मामले में शिकायत करने गए विधायक की बात पुलिस ने नहीं सुनी तो उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा देने का एलान कर दिया। हालांकि, बाद में उन्होंने इस्तीफा वापस ले लिया। पूरा मामला जानने के लिए देखिए ये खास वीडियो स्टोरी।
08:07 PM Oct 11, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

BJP MLA Brijbihari Pateria Resignation : मध्य प्रदेश के सागर जिले की देवरी विधानसभा से भाजपा विधायक बृजबिहारी पटेरिया का अजब नाटक देखने को मिला। रिश्वत मांगने को लेकर एक डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे पटेरिया ने शिकायत न लिखे जाने पर विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा ही भेज दिया और धरने पर बैठ गए। जानकारी के अनुसार लेकिन बाद में जब आला कमान से उन्हें फटकार लगाई गई तो उन्होंने इस्तीफा वापस ले लिया।

Advertisement

पटेरिया ने विधानसभा अध्यक्ष को संबोधित करते हुए सोशल मीडिया पर अपना इस्तीफा पोस्ट कर दिया था। इसके बाद उन्होंने केसली पुलिस स्टेशन में धरना शुरू कर दिया था। पटेरिया ने यह भी कहा था कि शायद डॉक्टर की पत्नी पुलिस में है इसलिए पुलिस एफआईआर लिखने से बचने की कोशिश कर रही है। लेकिन, देर रात उन्होंने इस्तीफा वापस ले लिया और कहा कि यह आक्रोश में लिया गया कदम था। एफआईआर दर्ज हो गई है, अब इस्तीफे का कोई औचित्य नहीं बनता।

Open in App
Advertisement
Tags :
BJP MLAMP Newsspecial-news
Advertisement
Advertisement