सीएम मोहन यादव ने सामाजिक सुरक्षा पेंशन हितग्राहियों को दी सौगात

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी सौगात का ऐलान किया है। प्रदेश की भाजपा सरकार ने सामाजिक सुरक्षा पेंशन हितग्राहियों को एक क्लिक में बड़ी खुशी दी है। यहां जानिए पूरी खबर।

Madhya Pradesh News: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सामाजिक सुरक्षा पेंशन हितग्राहियों को बड़ी सौगात दी है। उन्होंने धार जिले में सिंगल क्लिक के माध्यम से राज्य के 56 लाख हितग्राहियों को ₹340 करोड़ की सामाजिक सुरक्षा पेंशन राशि की सौगात दी।

इसके साथ-साथ उन्होंने प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के तहत 136 करोड़ के 1 हजार 634 विकास के कामों का भूमिपूजन और आहार अनुदान योजना के तहत 2 लाख से ज्यादा जनजातीय बहनों को 30.43 करोड़ रुपए के मूल्य का अंतरण किया।

इस कार्यक्रम के तहत राज्य के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि धार का यह इलाका देश के जनजातीय भाई-बहनों के पुरुषार्थ और पराक्रम के लिए दुनियाभर में जाना जाता है। हर किसी के जीवन में खुशहाली आए, हर भूखे व्यक्ति को खाने के लिए अन्न मिले, इसके लिए सरकार उद्योग निवेश को बढ़ावा देती है।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :