चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MP में BJP का मेगा प्लान, Ram Mandir को लेकर वोटरों को साधेगी पार्टी

Madhya Pradesh Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में भाजपा का मेगा प्लान सामने आ चुका है। भारतीय जनता पार्टी जनता के सामने राम मंदिर को लेकर हिंदू वोटर पर फोकस करेगी।
08:35 PM Mar 30, 2024 IST | Prerna Joshi
Advertisement

Madhya Pradesh Lok Sabha Election: देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान हो चुका है। सभी पार्टियां इलेक्शन में जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने हिंदू वोटरों को साधने के लिए मेगा प्लान बनाया है। राम मंदिर को लेकर भाजपा हिंदू वोटर पर फोकस करेगी। पार्टी बताएगी कि राम मंदिर उनकी सरकार में बना। एक तरह से पार्टी धार्मिक आयोजन करके हिंदू वोट बैंक को साधेगी।

Advertisement

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और राम मंदिर की उपलब्धि को बीजेपी कार्यकर्ता चुनाव से पहले घर-घर पहुंचाएंगे। हम राम को लाए हैं... की उपलब्धि के साथ यह भी जानकारी दी जाएगी कि पांच सौ साल के लंबे इंतजार के बाद भगवान राम का जो मंदिर अयोध्या में बना है, वह 1947 के बाद ही बन जाना था लेकिन कांग्रेस ने हिंदू-मुस्लिमों को आपस में लड़ाने के लिए इस मुद्दे को लटकाए रखा।

आपको बता दें कि भाजपा पूरे देश में सांस्कृतिक अनुष्ठान का पर्व चला रही है। काशी में विश्वनाथ कॉरिडोर, अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर, उज्जैन में श्री महाकाल महालोक का निर्माण किया गया है। बीजेपी अब इसे लोकसभा चुनाव में इस्तेमाल करेगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Ayodhya Ram Mandirlok sabha election 2024Madhya Pradeshmadhya pradesh Lok Sabha ElectionMohan Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement