होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: महाराष्ट्र का रण जीतने के लिए BJP ने बनाया ये खास प्लान, क्या बड़े नेताओं पर गिरेगी गाज?

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने खास प्लान बनाया है। कहा जा रहा है कि बीजेपी कई नेताओं के टिकट काट सकती है।
07:06 PM Oct 12, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Maharashtra Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में अप्रत्याशित नतीजे पाकर बीजेपी ने जीत की हैट्रिक लगा दी है। भारतीय जनता पार्टी ने इस ऐतिहासिक जीत के बाद अब महाराष्ट्र चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि बीजेपी ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए खास प्लान बनाया है।

Advertisement

ये प्लान महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनावों के लिए बनाया गया है। जिसके तहत बीजेपी कई बड़े नेताओं के टिकट काट सकती है। कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में BJP अपने मौजूदा विधायकों में से करीब 30 फीसदी टिकट बदलने की तैयारी कर रही है। जबकि झारखंड की बात की जाए तो ये आंकड़ा करीब 25 प्रतिशत तक हो सकता है।

ये भी पढ़ें: सुलभा खोडके कौन? अमरावती से कांग्रेस की विधायक; चुनाव से पहले पार्टी ने क्यों दिखाया बाहर का रास्ता?

बताया जा रहा है कि बीजेपी अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर सीट बंटवारे की अंतिम रूपरेखा तैयार कर रही है। बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव नवंबर में कराए जा सकते हैं। इलेक्शन कमीशन की ओर से तारीखों का ऐलान जल्द ही किया जाएगा।

Advertisement

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले महाराष्ट्र में शिवसेना बनाम शिवसेना, पहली बार ‘धनुष-बाण’ Vs ‘मशाल’ होंगे आमने-सामने

Open in App
Advertisement
Tags :
BJPMaharashtra Assembly Election 2024
Advertisement
Advertisement