होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव पर कांग्रेस ने बदली नीति, उठाया ये बड़ा कदम

Maharashtra Assembly Election 2024: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 14 अक्टूबर को महाराष्ट्र के कुछ कांग्रेस नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं।
10:46 PM Oct 13, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Maharashtra Assembly Election 2024: हरियाणा में सत्ता हाथ से जाने के बाद महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 14 अक्टूबर को महाराष्ट्र के कुछ कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करने वाले हैं। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तय होगी। बताया जा रहा है कि ये एक तरह की समीक्षा बैठक होगी, जिसमें राज्य में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्लानिंग होगी।

Advertisement

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नान पटोले, बालासाहेब थोराट, विजय वडेट्टीवार, रमेश चेन्नितला, पृथ्वीराज चव्हाण और वर्षा गायकवाड़ इस बैठक में शामिल हो सकते हैं। बता दें कांग्रेस महाराष्ट्र में करीब 100 से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। बता दें हाल ही में मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने महाराष्ट्र का दौरान किया था। इस दौरान उन्होंने जल्द ही चुनाव की तारीखों का ऐलान करने और इन तारीखों की घोषणा करते हुए त्यौहारों को ध्यान में रखने की बात कही थी। ऐसा अनुमान जताया जा रहा है कि महाराष्ट्र में 26 नवंबर से पहले चुनाव हो सकते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Maharashtra Assembly Election 2024
Advertisement
Advertisement