होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: महाराष्ट्र में कौन बनेगा CM? न्यूज 24 के खास कार्यक्रम में जनता ने दिया बता

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र में कुल 288 विधानसभा सीट हैं। यहां एक चरण में 20 नवंबर को वोटिंग होगी और 23 नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे।
08:58 PM Oct 19, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Maharashtra assembly election 2024: महाराष्ट्र की जनता उसे सीएम बनाना चाहती है जो राज्य के विकास में भागीदार बने। न्यूज 24 के खास कार्यक्रम माहौल क्या है? में मुंबई की जनता ने बेबाकी से राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव और अपने पसंदीदा नेताओं के बारे में बता की। पूछने पर नागपुर के रहने वाले एक शख्स ने बीजेपी नेता और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस पर विकास कार्य में कोताही बरतने की बात कही। जबकि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के हाईवे और मेट्रो प्रोजेक्ट की तारीफ की।

Advertisement

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र में कुल 288 विधानसभा सीट हैं। यहां एक चरण में 20 नवंबर को वोटिंग होगी और 23 नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज्य में महाविकास अघाड़ी में सीट शेयरिंग को लेकर बैठकें चल रही हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चौहान ने शनिवार शाम को कहा कि जल्द ही प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया जाएगा। वहीं, महायुति गठबंधन में 260 सीटों पर सहमति बन गई है। जल्द ही सीटों की घोषणा हो सकती है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Maharashtra Assembly Election 2024
Advertisement
Advertisement