खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video : ट्रेनी IAS पूजा खेडकर पर बड़े खुलासे क्या? 5 पॉइंट में समझें सबकुछ

IAS Pooja Khedkar Controversy : ऑडी को लेकर चर्चा में आईं ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर का फैमिली बैकग्राउंड काफी स्ट्रांग है। दादा-पिता भी प्रशासनिक अधिकारी रह चुके हैं, जबकि उनकी मां सरपंच हैं। आइए जानते हैं पूजा खेडकर के बारे में सबकुछ।
11:24 PM Jul 12, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

IAS Pooja Khedkar Controversy : महाराष्ट्र की ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। पूजा को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। विवाद की वजह से उनका ट्रांसफर पुणे से वाशिम जिले में कर दिया गया। इस बीच केंद्र सरकार ने कमेटी बना दी, जो पूजा द्वारा यूपीएससी एग्जाम में लिए गए कोटे लाभ की जांच करेगी। पूरी स्टोरी के लिए देखें वीडियो?

Advertisement

ऑडी में लाल बत्ती लगाने और वीआईपी नंबर की मांग को लेकर ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर चर्चा में आईं। साथ ही उन्होंने अलग दफ्तर की भी डिमांड की थी। जब उनके पिता के पास 40 करोड़ की संपत्ति है तो पूजा नॉन ओबीसी लेयर के दायरे में कैसे आ सकती हैं। चर्चा है कि उन्होंने नॉन ओबीसी और विकलांग कोटे से आईएएस की नौकरी पाई है। ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर पर बड़े खुलासे क्या? नखरेबाज ट्रेनी आईएएस की कितनी संपत्ति? धोखेबाज आईएएस पूजा का राजनीतिक लिंक क्या? कैसे हिली केंद्र सरकार और यूपीएससी सिस्टम? आखिर कौन हैं 34 साल की ट्रेनी आईएएस पूजा? सिर्फ 5 पॉइंट में जानें सबकुछ।

Advertisement
Tags :
maharashtra news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement