Video: पुलिस ने युवक की जेब में रखा ड्रग्स का पैकेट, फिर किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र पुलिस के आलाअधिकारियों ने इस मामले में संज्ञान लिया है और इस केस से संबंधित चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं।

Khar Police cctv footage: महाराष्ट्र के थार पुलिस स्टेशन एरिया में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है। जिसमें कुछ पुलिसकर्मी डेनियल नामक युवक के घर आकर रेड डालते हैं। इस रेड में फिल्मी स्टाइल में युवक की जांच करते हैं और फिर खुद उसकी जेब में ड्रग्स का एक पैकेट रखकर उसे गिरफ्तार कर लेते हैं।

वीडियों में एक पुलिसकर्मी डेनियल की जेब में ड्रग्स रखता हुआ साफ दिखाई दे रहा है। पुलिसकर्मी उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले जाते हैं। तब तक उन्हें घर पर लगे सीसीटीवी के बारे में पता नहीं था। गिरफ्तारी के बाद ये सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट पर वायरल हो गई। जिसके बाद पुलिस ने तो डेनियल को छोड़ दिया लेकिन अब लोग सोशल मीडिया पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं, इस पूरे मामले के सोशल मीडिया पर तूल पकड़ने के बाद महाराष्ट्र पुलिस के आलाअधिकारियों ने इस मामले में संज्ञान लिया है और इस केस से संबंधित चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :