खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: न परिवार बचा न वोट बैंक! क्या अजित पवार बन गए NDA में सबसे बड़े लूजर?

Maharashtra Lok Sabha Election Result 2024: महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव में जिस तरह से एनडीए को झटका लगा है, उससे बीजेपी टेंशन में है। आरएसएस के अनुसार अजित पवार के साथ बीजेपी ने गलत गठजोड़ किया। इसकी वजह से ही लोग नाराज हुए और बीजेपी के खिलाफ वोट दिए।
07:44 PM Jun 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Maharashtra Assembly Election 2024: महाराष्ट्र के लोकसभा चुनाव में जिस तरह से एनडीए के सहयोगी दलों को झटका लगा, उसकी उम्मीद बीजेपी ने नहीं की थी। बीजेपी अपने मनमाफिक परिणाम न आने के बाद टेंशन में है। वहीं, आरएसएस ने भी हार की चौंकाने वाली वजह बताई है। आरएसएस के अनुसार बीजेपी ने अजित पवार के साथ गठजोड़ कर गलत किया। इसी वजह से पार्टी को यहां नुकसान हुआ। लोगों में नाराजगी बढ़ी और वोट खिसक गए। इसके बाद बीजेपी ने विधायकों की मीटिंग बुलाई थी। जिसमें विधायकों ने भी अजित पवार को लेकर कड़ी नाराजगी जाहिर की। जिसके बाद अब एनडीए में तनाव की स्थिति दिख रही है।

Advertisement

अजित पवार ने खुद को घिरता देख एनडीए को चेताया था कि अगर उनको टारगेट करना बंद नहीं किया गया तो वे गठबंधन तोड़ लेंगे। अब सवाल उठ रहा है कि वे किस अलग राह पर जाएंगे? क्या सच में अजित पवार कोई बड़ा फैसला लेने वाले हैं या बात कुछ और है? परिवार से अलगाव के बाद क्या वाकई अजित पवार से वोट बैंक खिसक गया है? देखते हैं यह खास रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:Video: नीतीश कुमार ने क्यों टकराया दो मंत्रियों का सिर? जानें क्या है तिलक लगाने वाला मामला?

Advertisement
Advertisement
Tags :
Maharashtra Lok Sabha Election Result 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement