खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: क्या महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले होगा खेला? विधायक रोहित पवार के दावों में कितनी सच्चाई?

Maharashtra Lok Sabha Election 2024 Result: महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही राजनीतिक उठापटक तेज है। एनडीए को मनमाफिक सीटें नहीं मिलीं। उसे उन सीटों पर भी हार का सामना करना पड़ा, जहां जीत पक्की मानकर चल रहा था। इंडिया ब्लॉक ने अच्छा प्रदर्शन किया।
09:59 PM Jun 18, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Maharashtra Lok Sabha Election Result 2024: एनसीपी (शरद पवार) के विधायक रोहित पवार ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले चौंकाने वाला दावा किया है। शरद पवार के पोते रोहित ने कहा है कि अजित पवार गुट के 19 विधायक उनके संपर्क में हैं। महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही राजनीति गरमाई हुई है। एनडीए को उम्मीदों के मुताबिक सीटें नहीं मिलीं। इसके बाद जब केंद्र में मंत्री पद वितरित किए गए, तब एनडीए के सहयोगी दलों की नाराजगी सबसे अधिक महाराष्ट्र में देखने को मिली। लगातार महाराष्ट्र में राजनीतिक उठापटक जोरों पर है। एकनाथ शिंदे और अजित पवार भी मंत्री पदों को लेकर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। अब रोहित पवार का अजित गुट के 19 विधायकों को पाला बदलने वाला बयान सामने आने के बाद सियासी पारा और उफान खा गया है।

Advertisement

रोहित ने कहा है कि मानसून सत्र के बाद वे लोग फिर घर वापसी करने को तैयार हैं। अगर ये विधायक अब पाला बदलते हैं तो इनको मानसून सत्र का फंड नहीं मिलेगा। मानसून सत्र के बाद शरद पवार फैसला लेंगे कि किसे पार्टी में शामिल करना है और किसे नहीं। आइए देखते हैं ये स्पेशल रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:Video: नीतीश कुमार ने क्यों टकराया दो मंत्रियों का सिर? जानें क्या है तिलक लगाने वाला मामला?

Advertisement
Advertisement
Tags :
Maharashtra Lok Sabha Election 2024Maharashtra Lok Sabha Election Result 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement