चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महाराष्ट्र में NDA में दरार! सुनेत्रा पवार के राज्यसभा नामांकन की तस्वीर से मिले ये संकेत

Maharashtra NDA Latest Update : इस बार लोकसभा चुनाव के रिजल्ट ने सबको चौंका दिया। महाराष्ट्र में भाजपा को बड़ा झटका लगा और अजित पवार की पार्टी एनसीपी को सिर्फ एक सीट पर जीत मिली। इसके बाद से सियासी गलियारों में चर्चा है कि एनडीए में दरार पड़ सकती है।
04:31 PM Jun 14, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Maharashtra Politics News : लोकसभा चुनाव 2024 के बाद अब महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के संकेत मिल रहे हैं। राज्य में एनडीए यानी महायुति में दरार की बात सामने आई रही है। अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार ने गुरुवार को राज्यसभा उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया। उनके नामांकन के दौरान मौजूद नेताओं की तस्वीर से स्पष्ट है कि कैसे एनडीए के नेताओं ने अजित पवार से दूरी बना ली है।

Advertisement

जब लोकसभा चुनाव में सुनेत्रा पवार ने बारामती सीट से अपना नामांकन पर्चा भरा था, तब सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस मौजूद थे। लेकिन, इस बार सुनेत्रा पवार के राज्यसभा नामांकन के दौरान भाजपा और शिंदे की सेना से कोई भी नेता उपस्थित नहीं था। ऐसे में महायुति में अजित पवार के अकेले पड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं। इससे पहले अजित पवार ने मोदी सरकार में राज्य मंत्री पद लेने से इनकार कर दिया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि विधानसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र की राजनीति में बड़े बदलाव हो सकते हैं। पूरी जानकारी वीडियो देखें।

Advertisement
Tags :
Ajit Pawarmaharashtra politics
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement