खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सस्पेंड पुलिस अफसर के खुलासे ने महाराष्ट्र में मचाया भूचाल, MVA नेता पर लगा गंभीर आरोप

Maharashtra Politics Sachin Waze MVA: महाराष्ट्र पुलिस के सस्पेंडेड अधिकारी सचिन वाजे के बयान से राज्य में हड़कंप मच गया है। सचिन वाजे ने मुंबई आर्केस्ट्रा मामले पर बड़ा खुलासा किया है।
03:57 PM Aug 04, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Maharashtra Politics Sachin Waze MVA: महाराष्ट्र के सस्पेंडेड पुलिस अफसर सचिन वाजे के एक बयान ने राज्य की राजनीति में तहलका मचा दिया है। पक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। इस मामले में NCP नेता जयंत पाटिल और महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख का नाम भी सामने आ रहा है। सचिन वाजे ने दावा किया है कि उसने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर इस बात की जानकारी दी थी।

Advertisement

सचिन वाजे का पत्र

दरअसल मुंबई के आर्केस्ट्रा बार मामले पर खुलासा करते हुए सचिन वाजे ने कहा कि उसने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर जयंत पाटिल का नाम लिया था। हालांकि देवेंद्र फडणवीस ने पत्र मिलने से साफ इनकार कर दिया। डिप्टी सीएम का कहना है कि उन्होंने ऐसा कोई पत्र नहीं पढ़ा है। अगर सचमुच पत्र दिया है तो इसकी पड़ताल होगी और पत्र मिलने के बाद जानकारी दी जाएगी। वहीं जयंत पाटिल से जब इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जेल में बंद लोग भी इंटरव्यू दे रहे हैं। वाजे के खिलाफ गंभीर आरोप हैं और मुझे नहीं लगता कि मुझे उन्हें जवाब देने की जरूरत है।

क्या है मामला?

बता दें कि मुंबई के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह का आरोप था कि तत्कालीन गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सचिन वाजे को आर्केस्ट्रा बार में भेजकर 100 करोड़ रुपये लाने के लिए कहा था। हालांकि बाद में एंटीलिया बम कांड और मनसुख हिरण हत्याकांड के बाद अनिल देशमुख ने परमबीर सिंह को ही पद से बर्खास्त कर दिया था।

यह भी पढ़ें- यह IIT दे रहा है स्टूडेंट्स को बंपर ऑफर, स्कॉलरशिप के साथ पॉकेट मनी भी मिलेगी; जान लें क्या हैं शर्तें

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
maharashtra news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement