होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: 7 ग्रहों की चाल बदलने से मकर राशि के लोगों को होगा नुकसान! जानें बचाव के 4 महाउपाय

Makar Rashi Horoscope: साल 2024 में जुलाई के महीने में सात से ज्यादा ग्रहों का गोचर हो रहा है, जिनका अशुभ प्रभाव 12 में से कुछ राशियों के जीवन पर पड़ेगा। आइए जानते हैं जुलाई में होने वाले महागोचर से मकर राशि के लोगों के जीवन में क्या-क्या परिवर्तन आएंगे।
08:00 AM Jul 08, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Makar Rashi Horoscope: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जुलाई का महीना बेहद शुभ है, क्योंकि इस दौरान 7 ग्रहों से ज्यादा का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होने वाला है। ग्रहों के महागोचर से जहां कुछ राशियों के लोगों के अधूरे सपने सच हो जाएंगे। वहीं कुछ लोगों के जीवन में समस्याओं का आगमन भी हो सकता है।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको बताने जा रहे हैं कि 7 ग्रहों यानी शनि देवता, राहु देव, मंगल ग्रह, शुक्र देवता, गुरु ग्रह, सूर्य देव और बुध देवता की चाल बदलने से मकर राशि के लोगों के जीवन में कैसे परिवर्तन आएगा। मकर राशि के जातकों को किन-किन तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। इसी के साथ आपको उन चार महाउपाय के बारे में भी जानने को मिलेगा, जो इस दौरान करने फलदायी होंगे। अगर भी जानना चाहते हैं उन 4 महाउपाय के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- अगले 1 महीने तक इन 5 राशियों पर रहेगी शनि की कुदृष्टि! 

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
jyotish shashtramakar rashifalPandit Suresh Pandey
Advertisement
Advertisement