चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'दीदी' ने उठाए जांच एजेंसियों पर सवाल? BJP से बताया कनेक्शन

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी ने कहा कि जांच एजेंसियां टीएमसी नेताओं पर बीजेपी में शामिल होने के लिए दबाव बना रही हैं। टीएमसी नेता ने कहा कि एनआईए और सीबीआई बीजेपी के इशारे पर काम कर रही हैं।
10:08 PM Apr 07, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Mamata Banerjee: लोकसभा चुनाव 2024 के चलते देशभर में सियासत गरमाई हुई है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। पुरुलिया में एक रैली को संबोधित करते हुए रविवार सुबह टीएमसी नेता ने कहा कि एनआईए और सीबीआई बीजेपी के इशारे पर काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि देश में जो बीजेपी के खिलाफ बोलता है वह उसके पीछे ईडी, आयकर विभाग और सीबीआई को लगा देती है।

Advertisement

टीएमसी नेताओं पर बीजेपी में शामिल होने का दबाव 

ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जांच एजेंसियां टीएमसी नेताओं से बीजेपी में शामिल होने के लिए दबाव बना रही हैं, उनका कहना था कि जो बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे उन्हें कार्रवाई करने की धमकी दी जा रही है। बता दें पश्चिम बंगाल के भूपतिनगर में 6 अप्रैल को एनआईए की एक टीम पर भीड़ ने हमला बोल दिया था। जांच एजेंसी यहां दो संदिग्धों को गिरफ्तार करने पहुंची थी।

Advertisement
Tags :
mamata banerjeeNIA
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement