होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: 5 दिन में इस राशि के लोग होंगे मालामाल, मंगल की कृपा से मुनाफा होगा दोगुना!

Mangal Gochar: ग्रहों के सेनापति मंगल 31 अक्टूबर 2024 तक 12 में से किसी 1 राशि के जातकों के ऊपर अपनी कृपा बनाकर रखेंगे, जिसके कारण उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं वो खुशनसीब राशि कौन-सी है।
02:07 PM Oct 26, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Mangal Gochar 2024: समय-समय पर प्रत्येक ग्रह राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते हैं, जिसका मिलाजुला प्रभाव हर एक व्यक्ति की आर्थिक स्थिति पर पड़ता है। वैदिक पंचांग के अनुसार, अक्टूबर माह में कई बड़े और शुभ ग्रहों का गोचर हुआ है और आने वाले दिनों में भी होगा, जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। नवग्रहों में पराक्रम के स्वामी मंगल करीब 45 दिन बाद राशि परिवर्तन करते हैं। हालांकि इस बीच दो से तीन बार मंगल नक्षत्र परिवर्तन करते हैं, जिसका गहरा प्रभाव प्रत्येक व्यक्ति की आमदनी पर पड़ता है। इसके अलावा व्यक्ति के आत्मविश्वास, शक्ति, साहस, करियर और सेहत में भी बदलाव आता है।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उस एक राशि के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके जातकों के ऊपर आने वाले 5 दिनों तक मंगल देव मेहरबान रहेंगे। मंगल देव की विशेष कृपा से उस एक लकी राशि की आमदनी में बढ़ोतरी होगी। इसके अलावा कारोबार का विस्तार होने की भी संभावना है। यदि आप भी जानने को उत्सुक हैं कि वो लकी राशि कौन-सी है, तो ये जानने के लिए वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: शुक्र गोचर से 5 राशियों की लव लाइफ में आएंगी खुशियां, मिलेगा सच्चा प्यार!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologykanya rashifalMangal gochar 2024
Advertisement
Advertisement